हाल ही में उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला अस्पताल की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें कोरोना पॉजिटिव बच्चे के परिजन रोते बिलखते हुए यह बता रहे थे कि अस्पताल प्रशासन उनकी सुनवाई नहीं कर रहा है।

अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश गोंडा जिला अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल के अंदर जानवर घूम रहे हैं और इसी वार्ड में मरीज भी मौजूद है।

गौरतलब है कि बीते दिनों गोंडा के कोरोना के कई मामले सामने आए हैं। इस वीडियो को आरटीआई एक्टिविस्ट अमित मिश्रा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अमित मिश्रा ने लिखा है कि “उत्तर प्रदेश गोंडा का जिला अस्पताल, सरकार मंदिर बनाने में व्यस्त है, अस्पताल को भूल जाइए।”

आपको बता दें कि इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए उत्तर प्रदेश सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल देश में कोरोना संक्रमण के मामले 19 लाख के पार पहुंच चुके हैं जो कि बहुत ही चिंता का कारण है। बात की जाए उत्तर प्रदेश की तो राज्य में तेज रफ्तार से कोरोना संक्रमण फैल रहा है।

जहां योगी सरकार को राज्य में करोना संक्रमित मरीजों के लिए मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध करवाने के बारे में चिंता करनी चाहिए। वही मुख्यमंत्री का पूरा ध्यान अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम में लगा हुआ है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश की जनता को राम भरोसे छोड़ दिया है।

गौर करने योग्य बात यह है कि उत्तर प्रदेश भारत का सबसे बड़ा राज्य है। अगर इस राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार इसी तेजी से बढ़ती रही तो यहां पर कोरोना संक्रमण बड़े स्तर पर फैल सकता है। जिसके लिए योगी सरकार ने कोई तैयारी नहीं की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शायद यह भूल रहे हैं कि वह सिर्फ योगी नहीं बल्कि एक राज्य के मुख्यमंत्री हैं। जिन्हें राज्य की जनता के लिए काम करना है ना की मंदिर की देखरेख।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 12 =