भारतीय जनता पार्टी के कई नेता गंभीर अपराधों में संलिप्त है। भाजपा के कई नेताओं के नाम रेप करने और सेक्स रैकेट चलाने जैसे मामलों में सामने आ चुके हैं। अपनी पार्टी के नेताओं के ऐसे कारनामों पर पार्टी चुप्पी साध लेती है।

साल 2014 के बाद जब भाजपा केंद्र की सत्ता में आई थी तो पार्टी द्वारा ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा दिया गया था। लेकिन इसके विपरीत भाजपा के कार्यकाल में बच्चियों और महिलाओं के साथ अपराध पहले के मुकाबले बढ़ गया है।

इस कड़ी में एक बार फिर उत्तर प्रदेश से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बाल यौन शोषण मामले में भाजपा नेता को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जाता है कि भाजपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष ने 36 बच्चों को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है। सरकारी नौकरी में रह चुका राम बिहारी राठौर बच्चों को नशीला ड्रिंक पिलाकर उनके साथ शोषण करता था।

वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि “अपनी बेटियों को सबसे पहले भाजपा नेताओं से बचाओ। 36 बच्चों के साथ हैवानियत करता जालौन ज़िला उपाध्यक्ष रामबिहारी राठौर @BJP4India की परम्परा के ध्वजवाहक हैं !”

बताया जाता है कि इस भाजपा नेता की हैवानियत का शिकार हुए बच्चों में से ही दो पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने भाजपा नेता के घर से उसका लैपटॉप और मोबाइल बरामद किया है। जिसमें 320 अश्लील वीडियो मिले हैं। इसमें कई वीडियो भाजपा नेता के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं।

पुलिस ने बताया है कि भाजपा नेता पहले छोटे-छोटे बच्चों को रुपए का लालच देकर अपने जाल में फंसाता था। फिर उनका यौन शोषण कर वीडियो बना लेता था। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर बार-बार उनका शोषण करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × one =