Yogiraj
Teacher Kidnapped in Aligarh Uttar Pradesh - Yogi Adityanath

उत्तरप्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां आए दिन हत्याएं, बलात्कार और अपरहण हो रही हैं। जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी की कानून व्यवस्था में रामराज्य की बात कर रहे हैं। यूपी के अलीगढ़ में शुक्रवार को नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक शिक्षिका का अपरहण कर लिया है। स्कूल से लौटते समय शिक्षिका को कार सवार बदमाशों ने जबरन तमंचे के की नोक पर अगवा किया।

अपहरण की के बाद परिवारवालों ने शिक्षिका को बहुत ढूंढा लेकिन परिजनों को कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने थाने में पुलिस को तहरीर दी। इस घटना से योगी आदित्यनाथ सरकार और यूपी पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, शिक्षिका का नाम मधु चौधरी है जो बाकानेर कॉलेज में पढ़ाती हैं, वो खेल अनुदेशक हैं। मधु के पति भी पेशे से शिक्षक हैं। लेकिन मधु के अपहरण के बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है। पुलिस खाली हाथ बैठी हैं अभी तक कुछ पता नहीं लगा सकी है।

मधु की सास के अनुसार, मधु ने दोनों हाथों की उँगलियों में सोने की अंगूठी, गले में सोने की चेन, मंगलसूत्र आदि जेवरात पहन रखे हैं। वो 3 से 3:30 के बीच में घर आ जाती थी लेकिन अपरहण वाले दिन वो नहीं आई। जबकि सीओ संजीव दीक्षित के अनुसार ये मामला संदिग्ध लग रहा है।

वहीं यूपी के अतरौली में शुक्रवार को ही एक छात्रा को स्कूल जाते समय बदमाशों ने उठाने की कोशिश की लेकिन छात्रा के शोर मचाने के बाद बदमाश उसे छोड़कर भाग गए।

अगर उत्तर प्रदेश में सीएम योगी के मुताबिक रामराज्य है, कानून व्यवस्था इस समय ऐसी है कि जैसे ऐसी कानून व्यवस्था कभी नहीं रही। तो फिर इस अपरहण और आए दिन जो रही हत्याओं के बाद ‘जंगलराज’ की परिभाषा क्या होगी? क्योंकि बिहार में लूट-पाट, अपरहण, हत्या को लेकर ही जंगलराज कहा गया था, तो फिर इस हिसाब से यूपी में भी जंगलराज होना चाहिए। योगी सरकार रामराज्य का नाम लेकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here