उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। लेकिन राज्य में चुनाव से पहले लगातार घट रही अपराधिक घटनाओं के कारण योगी सरकार के लिए जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

उत्तर प्रदेश में आए दिन एक के बाद एक दिल दहला देने वाली अपराधिक घटनाएं घट रही है।

यहां तक कि उत्तर प्रदेश पुलिस और प्रशासन पर भी लोग खुलकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

इसी बीच खबर सामने आई है कि बहराइच के बाबागंज चौकी से कुछ ही दूरी पर मंगलवार को देर रात नकाबपोश बदमाशों ने एक ज्वेलर की लूटने के इरादे से हत्या कर दी है।

इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया है कि जब इलाके में गोली की आवाज सुनाई दी तो मौके पर लोग पहुंच गए।

लोगों को देखकर बदमाशों ने अपनी गाड़ी स्टार्ट कर वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन उनकी गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। जिसके चलते बदमाश गाडी वहीँ पर छोड़ कर मौके से फरार हो गए।

इस गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि ब्लैक रंग की स्कार्पियो पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगा हुआ है।

हत्या को अंजाम देने वाले बदमाशों की गाड़ी पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगी तस्वीरों ने योगी सरकार को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

गौरतलब है कि ऐसा पहला मौका नहीं है। जब अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी भाजपा समर्थक या भाजपा कार्यकर्ता हो।

ऐसे पहले भी कई मौके देखने को मिल चुके हैं। जहां भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा कई बड़े अपराधों को खुलेआम अंजाम दिया गया है।

विपक्षी दलों द्वारा कई बार ये आरोप लगाए गए हैं कि योगी सरकार के शासनकाल में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × three =