उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में RSS कार्यकर्ता और वकील पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। 12 साल की बच्ची ने खुद अपने माता पिता को बताया की उसके साथ उसके अपने रिश्तेदार ने तीन दिनों तक दुष्कर्म किया। जिसके बाद उसने ये बात अपने माँ को बताई और फिर बाद में बच्ची के पिता ने वकील के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

दरअसल 12 साल की बच्ची अपने चाचा के घर मड़ियांव में गर्मी की छुट्टी मनाने आई थी। हफ्ते भर पहले धर्मेंद्र के घर आई पीड़िता ने अपनी माँ को फोन करके रोते हुए अपने साथ हुई अपनी आपबीती सुनाई।

जिसके बाद बच्ची के पिता फ़ौरन सीतापुर से लखनऊ रात दस बजे धर्मेंद्र के घर पहुंचे और बच्ची को ले गए। इसके बाद पिता अपनी बेटी को मड़ियांव थाने ले गए। जहां उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि बेटी ने दोपहर तीन बजे उन्हें कॉल करके घर ले जाने को कहा, लेकिन लाज-शर्म के कारण धर्मेंद्र की करतूत नहीं बता सकी।

यूपी में RSS स्वयंसेवक ने रिश्ते किए कलंकित, सगी नाबालिक भतीजी का किया बलात्कार, गिरफ्तार

इस मामले पर राजद ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- संघी संस्कार। ऐसे कुकर्मी संघियों को सरेआम सज़ा देनी चाहिए। ऐसे गंदे संघी अपनी बहन-बेटी को भी नहीं छोड़ते। थू-थू। राष्ट्रवादी पतलकार इस हवसी संघी पर कुछ नहीं बकेंगे।