caa protest
CAA Protest
  • 1.4K
    Shares

नागरिकता कानून का विरोध करने वालों को बीजेपी नेताओं द्वारा धमकी दिए जाने का सिलसिला जारी है। अब उत्तर प्रदेश के मंत्री रघुराज सिंह ने लोगों को धमकाते हुए कहा है कि जो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ़ नारे लगाएगा उसे ‘जिंदा दफन’ कर दिया जाएगा।

योगी के मंत्री ने ये बयान रविवार को अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली के दौरान दिया। दरअसल, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में नागरिकता कानून के विरोध में छात्र आंदोलन कर रहे हैं।

इस आंदोलन में पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए जा रहे हैं। विरोध में लगाए जा रहे इन्हीं नारों के मद्देनज़र योगी के मंत्री ने कहा कि मोदी, योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा।

इसके साथ ही रघुराज सिंह ने दावा किया कि संशोधित नागरिकता कानून का विरोध करने वाले सिर्फ एक फीसदी लोग हैं। ये लोग भारत में रहते हैं और हमारे टैक्स का खाते हैं और फिर नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं। यह सभी धर्मों को मानने वालों का देश है, लेकिन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी स्वीकार नहीं है।

रघुराज सिंह बीजेपी के पहले नेता नहीं हैं जिन्होंने नागरिकता कानून का विरोध करने वालों को जान से मारने की धमकी दी हो। इससे पहले हरियाणा के कैथल से विधायक लीलाराम गुर्जर ने नागरिकता कानून का विरोध कर रहे लोगों को धमकाते हुए कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी का इशारा हो गया तो एक घंटे के अंदर सफाया कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here