भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के शासनकाल में हर दिन हत्या और रेप की घटनाएं घट रही हैं। योगी सरकार समाजवादी पार्टी को प्रदेश में जंगलराज फैलाने के आरोप लगाती थी। लेकिन अब भाजपा के शासनकाल में हालात और भी बदतर हो चुके हैं।

आज सुबह लखनऊ के मोहनलालगंज में एक प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक, कुछ बदमाशों ने गाड़ी से कुचलकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की है।

बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर विजय प्रताप आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए थे। जहां कुछ बदमाशों ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद उन्होंने विजय प्रताप को गोली भी मार दी।

जब हत्या को अंजाम देकर ये बदमाश मौके से भाग रहे थे तो उनकी गाड़ी पलट गई। विजय प्रताप बीडीसी के सदस्य भी रह चुके हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से और गाड़ी से कारतूस के खोखे बरामद किए हैं।

मृतक विजय प्रताप की पत्नी का कहना है कि उनके पति की हत्या की खबर उनके भतीजे द्वारा दी गई थी। जब वह घटनास्थल पर पहुंची तो। उन्होंने शव से थोड़ी दूरी पर सफेद रंग की एक स्कॉर्पियो को सड़क पर पलटे हुए देखा। जोकि गाँव के एक शख्स मनोज यादव की है।

मृतक की पत्नी का आरोप है कि मनोज यादव ने ही बदमाशों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस ने मनोज यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में पत्रकार विनोद कापड़ी ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने घटना की वीडियो को ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है कि “घबराइए कि आप लखनऊ में हैं”

गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। लेकिन उनके राज्य में हर दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 3 =