yogiraj
Yogi Raj

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से धवस्त हो चुकी है। अब कानून व्यवस्था की बदहाली का ताज़ा मामला मथुरा से सामने आया है। जहां एक जूनियर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, बीती रात मथुरा के थाना जमुनापार के चन्द्रावली कोल्ड के पास बिजली विभाग के अवर अभियंता 35 वर्षीय प्रदीप कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

प्रदीप कुमार अपनी बाइक से पानीगांव बिजलीघर से अपने घर लौट रहे थे। तभी हमलावरों ने बीच रास्ते में उन्हें रोककर गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि उत्तर प्रदेश के उर्जा मंत्री और यूपी सरकार के अधिकारिक प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा मथुरा से ही आते हैं। इस हत्याकांड से मथुरा में हडकंप मच गया है।

योगीराज: रोते हुए बोली महिला पुलिसकर्मी- SI आशुतोष ने मेरा बलात्कार किया है, सब अफसर चुप हैं

पुलिस के आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए। एसएसपी शलभ माथुर ने कहा कि, रास्ते में जेई प्रदीप माथुर को किसी परिचित ने रुकवा दिया, इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। प्रदीप कुमार का पांच महीने पहले से आगरा से मथुरा के पानीगांव बिजलीघर तबादला हुआ था। बिजली विभाग के लोगों के मुताबिक प्रदीप काफी व्यावारिक व्यक्ति थे। उनप परिवार आगरा में रहता है। प्रदीप की हत्या से बिजली विभाग के कर्मचारियों में भारी गुस्सा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमेशा कहते आए हैं कि मेरी सरकार आने के बाद अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़कर दूसरे प्रदेशों में भाग चुके हैं। लेकिन यूपी में जो आए दिन हत्याएं हो रही हैं वो कौन कर रहा है? इसका साफ़ मतलब है कि अपराधी कहीं नहीं गए वो यही डेरा जमाए हुए हैं।

जेल से रिहा होने के बाद बोलीं सदफ जफर- पुलिस ने मेरे पेट में लात मारी और पाकिस्तान जाने को कहा

बता दें कि इसी महीने 8 जनवरी को लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के दामोदरनगर में पेशे से वकील शिशिर त्रिपाठी की ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई थी। 32 वर्षीय शिशिर की हत्या में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − one =