उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेता राज्य के दौरे कर रहे हैं।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर में पहुंचे हैं।

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गोरखपुर में जनता को 9600 करोड रुपए से अधिक की परियोजनाओं की घोषणा करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर में एम्स का उद्घाटन भी किया है।

वहीं दूसरी तरफ गोरखपुर से ही भाजपा के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलती एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

इस वीडियो में एक बार फिर से भाजपा के कुप्रबंधन की झलक देखने को मिली है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पत्रकार अनमोल प्रीतम ने लिखा है कि प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम के कारण गोरखपुर में एंबुलेंस भी नहीं निकल पा रही है।

एम्बुलेंस में एक बेटी और मां है. बेटी की हालत बहुत खराब है. अगर इस बेटी को कुछ हो गया जिम्मेदारी कौन लेगा? @gorakhpurpolice मदद किजिए।

वीडियो में एक महिला बता रही है कि एंबुलेंस को निकालने में मदद कीजिए। मेरी बेटी का एक्सीडेंट हुआ है और उसकी हालत काफी गंभीर है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के कारण सड़क पर काफी लंबा जाम लगा हुआ है। जिसमें यह एंबुलेंस भी फंसी हुई है। एंबुलेंस को निकलने के लिए जगह नहीं मिल पा रही है और बच्ची की जान दांव पर लगी हुई है।

लेकिन ट्रैफिक को निकालने के विपरीत गोरखपुर पुलिस और प्रशासन पीएम मोदी की रैली के इंतज़ामों में व्यस्त है।

ट्रैफिक से निकालने के लिए कोई मदद नहीं मिल पा रही है। क्यूंकि वहां पर कोई ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ही मौजूद नहीं है। जिसके कारण आम जनता परेशान हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 3 =