उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक हर दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही है। जिसके चलते योगी सरकार और राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा मामला यूपी के झांसी से सामने आया है।

जहाँ नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना ने इलाके में सनसनी मचा दी है। बताया जा रहा है कि झांसी में दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा के साथ आधा दर्जन से ज्यादा कुछ दरिंदों ने रेप किया।

ये घटना झांसी के सीपरी बाजार इलाके के पॉलीटेक्निक कॉलेज की है। इन दरिंदों ने छात्रा को सड़क से उठाकर कॉलेज में ले जाकर इस हैवानियत को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं इन दरिंदों ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद उन्होंने छात्रा को ब्लैकमेल किया। उन्होंने छात्रा को ब्लैकमेल उससे पैसे भी लिए। पीड़िता ने इस मामले में अब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

छात्रा का आरोप है कि वह अपने साथी से मिलने स्कूटी से कॉलेज के पास गई थी। उस दौरान वहां आधा दर्जन लड़के आ गए। उन्होंने उसके साथी के साथ मारपीट की। उसे बंधक बना लिया। इसके बाद उसको जबरन खींच कर कॉलेज के अंदर ले गए। जहाँ उन्होंने मेरे साथ रेप किया।

इस मामले में झांसी पुलिस ने बताया है कि छात्रा की शिकायत पर लगभग एक दर्जन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस घटना को लेकर झांसी से कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट करके लिखा, शर्मनाक ! झांसी के पॉलीटेक्निक कॉलेज में दिनदहाड़े आधा दर्जन से अधिक युवकों ने एक युवती को सड़क से खींचकर कॉलेज के अंदर ले जाकर बलात्कार किया। यह प्रदेश की कानून व्यवस्था का मजाक नहीं तो और क्या है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 4 =