योगी आदित्यनाथ के शासन वाले उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रहीं।

ताज़ा मामला शाहजहांपुर से सामने आया है। यहां पूर्व बीजेपी नेता एवं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री रहे स्वामी चिन्मयानंद के एसएस कॉलेज की एक छात्रा हाइवे के किनारे अधजली हालत में निर्वस्त्र मिली।

घटना तिलहर थानाक्षेत्र के नगरीय मोड़ की है। बताया जा रहा है यहां नेशनल हाइवे 24 पर ग्रामीणों को एक युवती अधजली हालत में बिना कपड़ों के पड़ी मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया दिया।

पुलिस के मुताबिक, जब छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वो होश में थी। उसने अपने परिवार के बारे में बताया। जिसके बाद उनसे संपर्क किया गया।

पूछताछ में पता चला कि छात्रा जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है, जो शहर में स्थित सुकदेवानंद कॉलेज में बीए की छात्रा है।

सुकदेवानंद कॉलेज पूर्व बीजेपी नेता चिन्मयानंद का है। ये वही कॉलेज है जिसकी एक छात्रा ने 2019 में चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब इसी कॉलेज की छात्रा को बिना कपड़ों के जला हुआ पाया गया है, इसलिए मामले में आशंकाएं बढ़ गई हैं।

हालांकि पीड़ित छात्रा ने घटना के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में अधिक जानकारी जुटाने में लगी है। लड़की के परिजनों ने भी इस मामले में किसी को आरोपी नहीं बनाया है।

लड़की के पिता ने बताया कि वो 15 दिन में एक बार बेटी को कॉलेज लेकर आते हैं, करीब साढ़े तीन बजे क्लास खत्म होती है और वो उन्हें ले जाते हैं, जब लड़की नहीं आई तो उसकी तलाश कर रहे थे। जिसके बाद ये सूचना उन्हें मिली।

चूंकि पीड़िता ने घटना पर कोई बयान नहीं दिया है, इसलिए अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि कॉलेज से नगरिया मोड़ पर वह कैसे पहुंची? उसे किसने आग लगाई या उसने खुद को आग लगाई।

एसपी एस आनंद का कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई है। फिलहाल छात्रा को लखनऊ रेफर किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − six =