महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मिशन शक्ति चला रही हो, लेकिन हक़ीकत ये है कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

आए दिन बदमाश यहां महिलाओं के साथ अपराध की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला मुरादाबाद से सामने आया है। यहां बीए में पढ़ने वाली एक किसान की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

घटना कटघर थानाक्षेत्र के सैनी वाली मिलक की है। यहां बुधवार को बीए की छात्रा पूजा की उसके ही घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पूजा का परिवार घर में नहीं था। जानकारी के मुताबिक, जब पूजा का परिवार खेत से घर वापस आया तो वहां उन्हें पूजा की लाश खून से लथपथ मिली।

पूजा की लाश को देखकर घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने चीखना-चिल्लाना शुरु किया तो आस-पड़ोस के लोग वहां आ गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

घर के अंदर युवती की हत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

परिवार के लोगों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि एक युवती की लाश घर के अंदर मिली है। उसके गले पर चोटों के निशान हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

इस मामले में पुलिस की सक्रियता भी सवालों के घेरे में है। पुलिस को घटना की जानकारी कई घंटों बाद हुई।

जानकारी के मुताबिक़, पूजा की हत्या बुधवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे से साढ़े पांच बजे के बीच हुई। लेकिन पुलिस को इस बात की ख़बर कई घनटों बाद पता चली। मछरिया गांव के चौकीदार, वहां के बीट सिपाही व हल्का इंचार्ज की सक्रियता भी सवालों के घेरे में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 4 =