Dimple Yadav
Dimple Yadav
  • 54K
    Shares

कोरोना संकट में जहां देशभर के सभी बड़े नेता-नेत्री अपने घरों में बैठकर प्रवासी मजदूरों की मदद करना चाह रहे हैं। ट्वीट करके मदद करने की मुहीम चलाना चाहते हैं मगर ज़मीन पर उतरकर मजदूरों के बीच उनकी मदद कोई नहीं कर रहा।

कन्नौज की पूर्व सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव शनिवार सुबह सड़क पर उतरकर मजदूरों मदद करते हुए दिखाई दीं। सभी राजनीतिक दलों की छात्र इकाइयां और कार्यकर्ता ज़रूर मजदूरों की मदद में जुटे हुए हैं। लेकिन किसी भी दल का कोई बड़ा नेता इस तरह सड़क पर मजदूरों को खाना बांटते नज़र नही आ रहा।

डिंपल यादव के इस कदम की ट्वीटर पर जमकर तारीफ हो रही हैं। ट्वीटर पर हो रहे वायरल वीडियो में डिंपल खाने के पैकेट मजदूरों को देती हुई दिखाई दे रही हैं।

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अभी तक चाहे मुज्जफरनगर दुर्घटना में मारे गए मजदूर हों या पैदल चल रहे मृत हुए मजदूरों को अपनी तरफ से एक-एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान कर रहे हैं।

गुरुग्राम से बिहार के दरभंगा अपने पिता को साईकल पर बिठा कर ले जाने वाली ज्योति और सूटकेस पर सो रहे बच्चे को भी अखिलेश यादव ने एक-एक लाख रुपये दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here