उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध के खिलाफ भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने कई बार योगी सरकार को घेरा है। बीते दिनों हाथरस से गैंग रेप कांड को लेकर चंद्रशेखर आजाद ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि जिस तरह से हाथरस में दलित युवती के साथ अन्याय हुआ और सरकार ने पीड़ित परिवार के साथ जिस तरह से अत्याचार किया है।

पीड़िता की लाश को कचरे की तरह जलाया गया। इसका जवाब इस चुनाव में जनता योगी सरकार को जरूर देगी।

दलित समाज के लोग इस बार भाजपा के खिलाफ वोट कर उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे। कोई भी ये भ्रम न रखे कि दलित समुदाय को लोग भाजपा को वोट देंगे।

हम बाबासाहेब अंबेडकर के विचारों को मानते हैं और उनके सिद्धांतों के साथ खड़े रहेंगे। इस चुनाव के साथ-साथ 2022 के चुनाव में भी भाजपा को आजाद समाज पार्टी कड़ी टक्कर देगी।

इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीएम योगी तमाम तरह के अपराधियों में संरक्षण दे रहे हैं। जब दूसरी पार्टी की सरकार बनेगी तो आप कहां जाएंगे।

योगी सरकार के राज में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या हुई है जो कि यूपी में पहली बार हुआ है। मुख्यमंत्री राज्य में एक जाति के लोगों को बढ़ावा दे रहे हैं। जिसका खामियाजा पूरे उत्तर प्रदेश को भुगतना पड़ रहा है।

हर दिन यहां पर 8 से ज्यादा रेप हो रहे हैं। ”बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ” का नारा देने वाले मुख्यमंत्री बिहार में लोगों से वोट मांग रहे हैं। जब उन्हें उत्तर प्रदेश की परवाह नहीं है तो वह गद्दी छोड़ दें।

बिहार में भी भाजपा का हाल बहुत बुरा है। अपनी रैलियों में यह 400 लोग तक नहीं जुटा पा रहे हैं। जनता ही तय करती है कि राज्य में किसकी सरकार बनेगी। इस बार जनता भाजपा के अत्याचारों का जरूर जवाब देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × five =