उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार पर लगातार हर राज्य में कानून व्यवस्था को बिगाड़ने और अपराध को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं। महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं के नाम महिला अपराधों में शुमार हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

खबर के मुताबिक, बीजेपी नेता पर एक युवती से रेप के संगीन आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि युवती ने बीजेपी नेता शिव गोविंद साहू और उनके साथियों पर कई महीनों तक रेप किए जाने का आरोप लगाया है।

आपको बता दें कि इस युवती ने बीजेपी नेता सेवक गोविंद साहू और उनके साथियों पर रेप का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है और युवती के परिवार ने कानून से न्याय की गुहार लगाई है। थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि पीड़ित युवती जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पीड़ित युवती परिजनों का ये भी आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। वही पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि पुलिस के संज्ञान में मामला आया है और जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, थाना एसपी त्रिभुवन सिंह का कहना है कि पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर जिले के मुंगराबादशाहपुर नगर के चेयरमैन भाजपा नेता शिव गोविंद और उनके साथियों पर तथ्यों के तहत कार्रवाई की जायेगी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस का यह कोई पहला मामला नहीं की जिसमें पीड़ित की सुनवाई ना की गई हो। हाल ही में इसका उदाहरण देखने को मिला था। जब पुलिस की लापरवाही और नजरअंदाजी की वजह से मुख्यमंत्री आवास के सामने पीड़ित महिला ने अपनी बच्ची के साथ खुद को आत्मदाह करने की कोशिश की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + twelve =