उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भाजपा नेता पर बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा, काशी प्रान्त के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी और एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। ये कार्रवाई पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाने के बाद हुई है।

पीड़ित लड़की की ने आरोप लगाया है कि अक्टूबर 19 से मई 2020 के बीच अलग-अलग स्थानों पर कई बार गैंगरेप किया गया।

प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में बीजेपी नेता और उसके एक अन्य साथी पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिले के एसपी सिटी दिनेश कुमार ने कर्नलगंज थाना प्रभारी को मामले की जांच सौंपी है। जांच जे बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पीड़ित लड़की ने बताया कि 2011 में उसके पिता कार रोड एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद इलाज में काफी पैसे लग गए, परिवार बुरी तरह से कर्ज में डूब गया। तब किसी जानने वाले ने बेली अस्पताल के टीवी सेक्शन के डॉक्टर अनिल द्विवेदी से इनका परिचय करवाया जिसने जमीन बिकवाने में मदद के नाम पर धीरे-धीरे परिवार से नजदीकी बढ़ा ली।

फिर एक दिन अलोपी बाग स्थित जया पताल में बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर धोखे में बलात्कार किया और धमकी दी कि कहीं मुंह खोला तो उसको और उसके परिवार को मार देंगे।

इस घटना को अंजाम देने के बाद डॉक्टर ने लड़की को दोबारा डरा धमकाकर बुलाया और अपने परिचित भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी के पास सिविल लाइंस स्थित होटल रीजेंसी ले गया। वहां बंदूक दिखाकर, डरा धमकाकर डॉक्टर और भाजपा नेता ने लड़की के साथ बलात्कार किया, इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगे।

इस पूरे विवाद पर भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी का कहना है कि उनको साजिशन फंसाया जा रहा है।

बलात्कार आरोपी नेता का परिवार काफी रसूखदार है। आरोपी के पिता प्रयागराज के बीजेपी जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। आरोपी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी तस्वीरें हैं। लेकिन ये गंभीर विषय है कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली बीजेपी पार्टी के नेताओं पर आये दिन बलात्कार के आरोप लग रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × four =