अपने बेबाक बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने योगी के अली और बजरंग बली वाले बयान पर ज़ोरदार हमला बोला है।

सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाले इस बयान पर सपा नेता आजम खान ने योगी को उन्हीं की भाषा में जवाब देते हुए कहा है कि अली और बजरंग बली मिलकर बीजेपी को खत्म कर देंगे। मेरठ की एक चुनावी रैली में बोलते हुए आजम खान ने कहा, “ बजरंगबली और अली दोनों मिलकर बीजेपी की बलि देंगे। बीजेपी का जाना तो तय है।”

आपको बतातें चलें कि पश्चिम यूपी में पहले चरण के चुनावी प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मेरठ लोकसभा के गांव सिसौली में आयोजित जनसभा में हिन्दुत्व कार्ड खेलते हुए कहा था कि जब गठबंधन के नेताओं को अली पर विश्वास है और वह अली-अली कर रहे हैं, तो हम भी बजरंगबली के अनुयायी हैं और हमें बजरंगबली पर विश्वास है।

ज्ञात हो कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ मध्य प्रदेश और राजस्थान में विधानसभा चुनावों में भी ध्रुवीकरण की राजनीति करने के लिए अपने भाषणों में अली और बजरंग बली का जिक्र किया था, लेकिन योगी ध्रुवीकरण की सभी कोशिशों को नाकाम करते हुए दोनो राज्यों के लोगों ने कांग्रेस को चुना था।

आजम ने जताई अपनी हत्या की आशंका

रामपुर से महागठबंधन के प्रत्याशी आजम खान ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा है कि शासन-प्रशासन ने रामपुर को नरक बना दिया है। यहां कभी भी खूनी ड्रामा कुछ हो सकता है। वहीं राफेल मामले में सुप्रीम कोर्टे के आदेश के बाद मोदी पर भी हमला बोलते हुए बीजेपी सरकार के कठघरे में खड़ा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − twelve =