अगले साल देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए चुनावी बिगुल फूंका जा चुका है। इसी बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है।

वहीँ आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर योगी सरकार पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं।

अखिलेश यादव ने दावा किया है कि अगले साल उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो जाएगा। योगी सरकार के पास अपना काम गिनवाने के लिए कुछ भी नहीं है।

अखिलेश यादव ने कहा है कि इस सरकार के अब सत्ता में चार-पांच महीने ही बचे हैं। जो करना है कर ले।

योगी सरकार पर हमलावर होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार राज्य के गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है।

अयोध्या और फैजाबाद में कई गरीबों का घर छीना जा चुका है। उनके घरों पर बुलडोजर चलाया गया। जोकि हम सबने देखा है।

योगी सरकार अपनी मनमानी कर रही है। यह सरकार ना तो राजनीति में किसी मर्यादा को मानती है और ना ही कानून को।

अखिलेश यादव ने कहा है कि हम उन गरीबों को भी भरोसा दिलाते हैं। जिनके घर योगी सरकार द्वारा तोड़े गए हैं। अगर समाजवादी पार्टी अगले साल सत्ता में आती है। तो आपको घर बना कर दिए जाएंगे।

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने यह भी कहा है कि समाजवादी पार्टी ने कानून का गलत इस्तेमाल करने वाले अधिकारियों की भी एक लिस्ट तैयार कर ली है, यह अधिकारी बचेंगे नहीं।

अखिलेश यादव ने इस दौरान किसानों की समस्याओं के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने इनके साथ भी धोखा किया है। आय दोगुनी करने का वादा किया गया था। वो तो हुई नहीं। अब मंहगाई के कारण किसान त्रस्त है।

बता दें, देश में महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ाकर जनता के जीवन को बदहाल कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × two =