बीते दिनों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में आईटीआई प्रबंधक द्वारा जिला समाज कल्याण अधिकारी के साथ हाथापाई किए जाने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद जिलाधिकारी ने आरोपित आईटीआई प्रबंधक को गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे।

अब बुलंदशहर में भी जिला समाज कल्याण अधिकारी के साथ हाथापाई किए जाने की खबर सामने आई है। चंद ही दिनों के अंतराल में भाजपा शासित उत्तर प्रदेश से ऐसी दूसरी खबर सुर्ख़ियों में आ गई है।

इस बार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने जिला समाज कल्याण अधिकारी नगेंद्र पाल के साथ हाथापाई की है।

जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को पत्रकार सचिन गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

खबर के मुताबिक, बुलंदशहर में फीस रिफंडेबल फॉर्म में करेक्शन की लास्ट डेट निकल जाने के चलते एबीवीपी के कार्यकर्ता कुछ छात्रों को साथ लेकर जिला समाज कल्याण अधिकारी से मिलने पहुंचे थे।

लेकिन यहां पर दोनों पक्षों के बीच जब बातचीत चल रही थी। तो अचानक माहौल काफी गर्म हो गया और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने जिला समाज कल्याण अधिकारी को धमकियां देनी शुरू कर दी।

जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर गाली-गलौज हुआ और बात हाथापाई तक पहुंच गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद जिला समाज कल्याण अधिकारी ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को अपने दफ्तर से बाहर निकाल दिया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को भुगत लेने की धमकी भी दी है।

एक अन्य वीडियो में भी एबीवीपी कार्यकर्ताओं और जिला समाज कल्याण अधिकारी के बीच कहासुनी हो रही है। जब वे छात्रों को इस मामले में समझाने की कोशिश कर रहे थे।

बताया जाता है कि एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के चलते जिला समाज कल्याण अधिकारी नगेन्द्रपाल सिंह की तरफ से पुलिस में तहरीर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =