उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में महिलाएं बिलकुल सुरक्षित नहीं है। हर दिन राज्य में घट रही घटनाएं इसे और भी पुख्ता कर देती है।

हाल ही में हाथरस गैंग रेप कांड के बाद विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग भी उठाई थी।

माना जा रहा था कि इस मामले में योगी सरकार ऐसी कड़ी कार्रवाई करेगी कि आपराधिक सोच रखने वाले लोगों के मन में खौफ पैदा होगा। लेकिन अभी भी हर दिन राज्य में ऐसी कई घटनाएं घट रही हैं जो दिल को दहला देती हैं।

हाल ही में यूपी के महोबा में युवती के साथ गैंगरेप की घटना घटी है। इसके बाद अब मेरठ से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र से एक लड़की की लाश बरामद की गई है जिसकी बहुत ही बेदर्दी के साथ हत्या की गई है।

लड़की की लाश को देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों के दिमाग में हैवानियत किस कदर भरी होगी।

खबर के मुताबिक, लड़की की लाश नग्न अवस्था में पाई गई है। उसकी लाश को 15 टुकड़ों में काटा गया है। जबकि लड़की का सर धड़ से अलग किया गया है। जोकि अभी तक नहीं मिल पाया है।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस भी लड़की की लाश को देखकर हैरान रह गई। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में इससे पहले ऐसी वारदात नहीं देखी थी।

उनका दिल भी इस हैवानियत को देखकर दहल गया है। अभी तक लड़की के शव की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस जाँच में जुट गई है।

इस खबर को शेयर करते हुए पत्रकार रोहिणी सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर लड़की की लाश की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि यह कैसी क्रूरता है? दिल दहला देने वाली घटना, शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + 17 =