कर्नाटक के महालिंगपुरा टाउन में बीजेपी विधायक का अपनी ही महिला पार्षद के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि यहां बीजेपी विधायक सिद्दू सावदी ने अपनी ही पार्टी की एक महिला पार्षद को नगर परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनावों में हिस्सा लेने से रोकने के लिए बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की।

इस मामला का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें विधायक को महिला पार्षद के साथ बदसलूकी करते देखा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी की महिला पार्षद सविता हुरकादली, चांदनी नायक और गोदावरी बाट ने मांग की थी कि पार्टी के नेता उन्हें अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनाव लड़ने का मौका दें। लेकिन बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने उनकी मांग को नामंज़ूर कर दिया।

जिसका महिला पार्षदों ने विरोध किया। महिला पार्षदों द्वारा विरोध किए जाने पर बीजेपी विधायक को ग़ुस्सा आ गया और उन्होंने महिला पार्षदों के साथ हाथापाई शुरू कर दी।

इस मामले का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि कुछ नेता, महिला पार्षद को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। नेताओं के पीछे कुछ पुलिस बल नज़र आ रहा है जो उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा है।

वीडियो में नज़र आ रहा है कि बीजेपी विधायक किसी की नहीं सुन रहे हैं और पार्षद को बंधक बनाने में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि विधायक क ये सूचना मिली थी कि उनकी पार्टी की तीनों महिला पार्षद कांग्रेस को वोट देने की योजना बना रही हैं।

सुश्री नायक ने बाद में पत्रकारों को बताया कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। उसने आरोप लगाया कि पुलिस, जो उसके करीब खड़ी थी, उसके बचाव में नहीं आई। वहीं श्री सावदी ने किसी भी गलत काम से इनकार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + 9 =