कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों को समर्थन देने पंजाब पहुंचे हुए हैं। इस दौरान राहुल गांधी कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

पंजाब में अपनी किसान यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने आज जनसभा को संबोधित किया है।

जिसमें उन्होंने कहा है कि इस लड़ाई में किसान अपनी जान तक देने को तैयार हैं। लेकिन अपने हक के लिए वह पीछे नहीं हटेंगे।

6 सालों से मोदी सरकार किसानों, मजदूरों और गरीबों पर अत्याचार कर रही है। इस सरकार ने सिर्फ अपने अमीर दोस्तों के लिए ही काम किया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर कल से राहुल गांधी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह ट्रैक्टर पर लगाई गई एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी पंजाब में चल रही ट्रैक्टर रैली में शामिल हुए थे।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने खेती बचाओ यात्रा के नाम से निकाली गई इस रैली में ट्रैक्टर पर सवार होकर कृषि कानून के खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया है। लेकिन भाजपा के आईटी सेल राहुल गांधी की तस्वीर पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

पटियाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि मेरे ट्रैक्टर पर कुशन लगा था तो नैरेटिव बदलने की कोशिश की गई। लेकिन जब पीएम मोदी ने 8000 करोड रुपए का प्लेन अपने लिए खरीदा। तब किसी ने कुछ नहीं कहा। उस प्लेन में बैठने के लिए कुछ नहीं बल्कि 50 पलंग होंगे उस पर कोई बात क्यों नहीं करता।

आपको बता दें कि देश में चल रहे आर्थिक मंदी के दौर में मोदी सरकार ने अमेरिका में तैयार किए गए विशेष विमान बोइंग 777 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 8000 करोड रुपए की कीमत से खरीदा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 18 =