कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कृषि कानून को लेकर मोदी सरकार पर आक्रामक रवैया दिखाया है। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीएसटी, नोटबंदी और चीन विवाद के साथ-साथ देश में चल रहे आर्थिक संकट के मुद्दे पर भी घेरा।

इस दौरान राहुल गाँधी ने भारत-चीन विवाद मामले पर कहा कि आज की मोदी सरकार के कार्यकाल की तरह चीन की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह भारत की जमीन पर चार महीने तक 1200 किलोमीटर अंदर आकर बैठ जाए।

राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि भारत की जमीन पर चीन की सेना ने घुसपैठ कर दी जवानों को मार डाला। जब हमारी सरकार थी तब चीन में इतना दम नहीं था कि वह भारत की जमीन पर पांव भी रखें।

भारत मोदी सरकार के राज में ऐसा देश बन चुका है जहां किसी दूसरे देश की सेना 12 सौ किलोमीटर आकर घुसपैठ कर चुकी है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने भारत चीन विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है। लेकिन इस मामले में भाजपा समर्थक गोदी मीडिया ट्विटर पर राहुल गांधी को ट्रोल करने की कोशिश कर रही है।

इसे लेकर सुधीर चौधरी और अमीश देवगन ने ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस को घेरने की कोशिश की। अब सोशल मीडिया पर सुधीर चौधरी और अमीश देवगन द्वारा किए गए ट्वीट्स पर उन्हें ही ट्रोल किया जा रहा है।

सुधीर चौधरी ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी ने कहा है अगर हमारी सरकार होती तो 15 मिनट में चीन को बाहर फेंक देते। पिछले 70 साल में चीन भारत की 44 हज़ार वर्ग किलोमीटर ज़मीन हड़प चुका है। तब कांग्रेस की ही सरकारें थीं।

जिसपर एक सोशल मीडिया यूज़र ने एक तस्वीर ट्वीट की है। इसमें पूछा है कि सवाल सरकार से जवाब हमारे। यह रिश्ता क्या कहलाता है ?

इस तस्वीर में सुदर्शन चैनल के एडिटर इन चीफ समेत सुधीर चौधरी, अर्नब गोस्वामी, रुबिका लियाकत, रोहित सरदाना, दीपक चौरसिया के चेहरे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =