पश्चिम बंगाल में सत्ता हासिल करने के लिए मोदी सरकार हर तरह से कोशिश कर रही है। इस कड़ी में अपना प्रचार के लिए भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं को चुनावी दंगल में उतारा गया है।

यहां तक कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सारी जिम्मेदारियां पीछे छोड़कर पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। जबकि देश में हर दिन कोरोना संक्रमण की स्थिति और भयंकर होती जा रही है।

भाजपा शासित उत्तर प्रदेश और गुजरात में इस वक्त कोरोना की वजह से तबाही का मंजर बन गया है।

इन दोनों राज्यों में मृतकों की संख्या इस कदर बढ़ गई है कि लाशों का अंतिम संस्कार करने के लिए कहीं बारी लगवानी पड़ रही है और कहीं पैसे देकर जल्दी संस्कार करवाया जा रहा है।

अब खबर सामने आ रही है कि पश्चिम बंगाल कोरोना संक्रमण के चलते मृत्यु दर के मामले में तीसरे नंबर पर आ गया है।

इस मामले में रिटायर्ड आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि कोरोना संक्रमण में मृत्यु दर के मामले में अब बंगाल तीसरे नंबर पर है। बधाई हो प्रधानमंत्री जी।

पूर्व आईएएस अफसर के इस ट्वीट से आशय है कि मोदी सरकार देश में कोरोना संक्रमण से खराब हो रहे हालात को नजरअंदाज करते हुए अपने चुनावी फायदे के लिए पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार में भारी भीड़ इकट्ठे होने की इजाजत दी जा रही है।

अभी तक का पश्चिम बंगाल में 4 चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुआ है।

वही चार चरणों के लिए मतदान होना बाकी है। देश भर में हर दिन कोरोना संक्रमण के लाखों मामले सामने आ रहे हैं।

कई राज्यों में कोरोना की वजह से भारी संख्या में मौतें भी हो रही है। महाराष्ट्र गुजरात के बाद अब पश्चिम बंगाल भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। जिसका मुख्य कारण राज्य में चुनावों के लिए की जा रही रैलियां मानी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 − 1 =