BJP
BJP
  • 186.9K
    Shares

मध्य प्रदेश के सियासी संकट को देखकर लगता है कि भाजपा सरकार कोरोना वायरस को लेकर बिलकुल भी चिंतित नहीं है क्योकि जिस प्रकार मध्य प्रदेश में विधायकों के खरीदने पर पैसा खर्च किया जा रहा है उसी प्रकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए किया जाता तो आज तीन लोग अपनी जान नहीं गवाते।

मोदी सरकार के मंत्रियों द्वारा कोरोना वायरस को लेकर बेतुके बयान देना तथा इस मामले को गंभीर नहीं लेने पर पत्रकार विनोद कापरी ने कहा- विधायक खरीद सकते है, कोरोना से बचाव का सामान नहीं।

पत्रकार विनोद कापड़ी के अनुसार, ’50 करोड़ में एक विधायक ख़रीदा जा सकता है लेकिन 5 हज़ार का एक कोरोना टेस्ट नहीं हो सकता।’

पत्रकार ने सीधे सीधे भाजपा पर निशाना साधा है। उनके मुताबिक भारतीय जनता पार्टी को इस देश की जनता से सत्ता ज्यादा प्यारी है, इसीलिए यह लोग सरकार बनाने के लिए तो करोड़ों खर्च कर सकते हैं लेकिन माहमारी से बचाव के लिए यह कुछ भी नहीं कर रहे है।

आपको बता दे कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर कांग्रेस के विधायक खरीदने का आरोप लगाया है उनका कहना है कि भाजपा वाले करोड़ो रूपए का लालच देकर हमारे विधायक खरीद रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here