ये तो हद हो गई. उधर यूक्रेन में भारतीय छात्र की मौत हो गई और इधर भाजपा महाभोज कर रही है.

अब इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है कि जिस पार्टी की देश में सरकार है, उस देश के एक 21 साल के बच्चे की विदेश में गोलीबारी के दौरान मौत हो गई और सत्ताधारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उसी वक्त स्वादिष्ट भोज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीटर पर कई तस्वीरें अपलोड की है जिसमें 56 प्रकार के व्यंजन नजर आ रहे हैं.

संबित ने लिखा है कि भाजपा प्रत्याशी ठाकुर राधेश्याम सिंह के आवास पर डिलीसियस लंच..

साथ में हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, असम के मुख्यमंत्री हिमांता बिस्वा सरमा, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह, असम सरकार के मंत्री अशोक सिंघल और विश्वजीत ठोंगाम…

सोचने वाली बात है कि जिस वक्त देश के एक परिवार का चिराग सरकारी लापरवाही की वजह से मौत की भेंट चढ़ जाता है, वैसे विपरीत हालातों में ये सरकारी पार्टी के लोग जश्न मना रहे हैं और दावत उड़ा रहे हैं.

जिस नवीन की मौत यूक्रेन में गोलीबारी की वजह से हुई है, वह कर्नाटक का रहने वाला था और कर्नाटक में भी भाजपा की ही सरकार है.

अमित शाह और संबित पात्रा समेत तमाम भाजपा नेताओं की इन तस्वीरों पर श्याम मीरा सिंह ने कहा है कि

वहां यूक्रेन में भारतीय छात्र नवीन की हत्या कर दी गई है. वहां पर हमारे बच्चे मारे जा रहे हैं और आप लोगों के यहां पर भोज चल रहा है. कुछ तो शर्म कीजिए.

वहीं दाराब फारुकी ने भी लिखा है कि हां यूक्रेन में नवीन की हत्या कर दी गई है और यहां पर संबित पात्रा महाभोज की फोटो लगा रहा है. क्या लोग हैं ये जो जश्न मना रहे हैं !

चंद्रगुप्त मौर्य नामक एक यूजर ने भी इस शर्मनाक कुकृत्य पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि चंडाल होते हैं वो लोग जो लाशों पर भी खा लेते हैं.

इस तरह की तस्वीरें साफ तौर पर बताती हैं कि ये लोग सिर्फ वोटों के सौदागर हैं. इन्हें आम लोगों की तकलीफों और दुखों से कोई लेना देना नहीं.

इन्हें सिर्फ चुनाव जीतने और राज करने से मतलब है. लोगों से कोई लेना देना नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =