बिहार के विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर शिवसेना में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। भले ही बिहार में एक बार फिर भाजपा-जदयू गठबंधन जीत गया है। लेकिन शिवसेना इस जीत को स्वीकार करने से इंकार कर रही है।

शिवसेना का कहना है कि इस चुनाव का असली विजेता महागठबंधन ही है। इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने पहले भी तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की थी।

उन्होंने कहा था कि इस चुनाव में मैन ऑफ द मैच तेजस्वी यादव ही है। इसके साथ ही संजय राउत ने ये भी कहा था कि 2024 के लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

शिवसेना ने बिहार में तेजस्वी यादव की हार को भी जीत करार दिया है। अब एक बार फिर शिवसेना नेता संजय राउत ने तेजस्वी यादव के पक्ष में बड़ा बयान दे डाला।

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि अगर NDA की सरकार बनती है तो आज भी मेरे मन में सरकार की स्थिरता को लेकर शंका है, बहुत ही कमजोर बहुमत है।

तेजस्वी यादव ने जिस तरह से युद्ध को जीत लिया है, ठीक है आंकड़ों में नहीं जीता। लेकिन बिहार की रणभूमि पर युद्ध के असली हीरो तेजस्वी यादव हैं।

गौरतलब है कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस बार बिहार चुनाव प्रचार में काफी मेहनत की है।

उन्होंने राज्य के लोगों का भरोसा भी अभी तक इसी का नतीजा है कि लालू यादव के जेल में होने के बावजूद भी महागठबंधन को 110 सीटों पर जीत हासिल हुई है और राष्ट्रीय जनता दल बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपने बलबूते नीतीश कुमार को कड़ी टक्कर दी है।

इसी वजह से जदयू तीसरे नंबर पर जा पहुंची है। तेजस्वी यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री बनने पर युवाओं को सरकारी नौकरी देने का वादा भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + five =