हाल ही में कुछ फिल्मी सितारों के घर पर आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गई थी। इन फिल्मी कलाकारों में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू का नाम भी शामिल है।

आयकर विभाग द्वारा यह छापेमारी मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद के कुल 28 परिसरों में की गई थी। जिसमें घर और ऑफिस भी शामिल थे।

आयकर विभाग की इस कार्रवाई के बाद तापसी पन्नू ने अब इस मामले में ट्विटर पर चुप्पी तोड़ी है। तापसी पन्नू ने उन पर लगे आरोप का मजाकिया लहजे में जवाब दिया है।

सिलसिलेवार ट्वीट्स कर तापसी पन्नू ने लिखा है कि “3 दिन तक मेरे घर पर तीन चीजों की तलाशी होती रही। पहली यह कि पेरिस में मेरा कोई बंगला है। जाहिर है कि गर्मियां आ रही है तो इसकी तलाश तो होनी ही थी।”

अपने दूसरे ट्वीट में तापसी पन्नू ने लिखा है कि जिस दूसरी चीज की तलाश की गई। वह थी 5 करोड रुपए की एक रसीद। ताकि आने वाले समय में मुझे फ्रेम कर फंसाया जा सके। क्योंकि मैं पहले पैसे को ठुकरा चुकी हूं।

अपने तीसरे ट्वीट में ताप्सी पन्नू ने लिखा है कि “मुझे याद है कि हमारे देश के आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक, साल 2013 में भी मेरे घर पर एक छापा पड़ा था। उन्होंने इस ट्वीट के ध्यानार्थ में तापसी ने लिखा है- अब मैं इतनी सस्ती नहीं हूं।”

 

माना जा रहा है कि तापसी पन्नू ने अपने आखिरी ट्वीट में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच काफी समय से बहस चल रही थी जिसमें कभी कंगना रनौत ने तापसी को बी-ग्रेड तो कभी सस्ती अभिनेत्री कहा था।

गौरतलब है कि सरकार और किसान आंदोलन के पक्ष में बोलने वाली कंगना रनौत को भाजपा द्वारा वाई प्लस सिक्योरिटी दी गई है।

वहीं तापसी पन्नू इसके विपरीत मोदी सरकार द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन कानून और कृषि कानूनों का खुलकर विरोध कर रही है। उनपर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + twenty =