गुजरात में 3000 किलो हेरोइन की सबसे बड़ी खेप पकड़ी जाने पर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि “भ्रष्टाचार अपरम्पार, रोजगार पर मार, नशे की भरमार”। देश के भविष्य की ‘सुपारी’ ले रही मोदी सरकार।

मोदी सरकार का निशाना साफ: देश की सम्पत्ति बेच देंगे, दुकानदारों-छोटे उद्योगों का धंधा चौपट कर डालेंगे, जो बच जाएगा चंद कंपनियों को दे देंगे , युवाओं को नशे में धकेल देंगे।”

सुरजेवाला ने इस ट्वीट के साथ एक प्रेस रिलीज भी साझा की है। प्रेस रिलीज में उन्होने कहा है कि देश में एक साल के भीतर 14 करोड़ रोजगार खत्म हो गए हैं। दुकानदारों, छोटा उद्योग, एमएसएमई सहित सबका धंधा चौपट हो गया है।

उन्होने अड़ानी के पोर्ट पर ड्रग्स की खेप पकड़े जाने पर केन्द्र सरकार से सवाल पूछते हुए कहा है कि “कौन मगरमच्छ है, जो 21,000 और 1,75,000 करोड़ की दुनिया की सबेस अधिक हेरोइन ड्रग्स मंगवा रहा है।

आशी ट्रेडर्स के आयात-निर्यात के लाइसेंस पर यह माल मंगाया जा रहा है, वह तो छोटे-मोटे एजेंट्स बताए जा रहे हैं। एक बहुत बड़ा ड्रग माफिया सरकार की नाक के नीचे फल-फूल रहा है”।

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री से जवाब मांगते हुए कहा है कि क्या अड़ानी के पोर्ट पर टेलकम पाउडर के नाम पर नशे के लिये ड्रग्स की खेप आयी हैं?

खामोशी क़्यो है भक्तों ? देश, बच्चे और नसल आपकी भी बर्बाद होगी चेत जाइये।

बता दें कि गुजरात के कच्छ के मुंद्रा पोर्ट पर हेरोइन की सबसे बड़ी खेप पकड़ी गई है, जिसकी कीमत करीब 9000 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

2 कंटेनर्स से करीब 3000 किलो हेरोइन जब्त की गई है, जो अफगानिस्तान से इम्पोर्ट कर लाई गई थी। इसके साथ ही 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अब सोचने वाली बात है कि अडाणी के निजी बंदरगाह से पकड़ी गई, जो पीएम मोदी के खास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + two =