अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के लिए बड़े स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। जिस का जायजा लेने खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे हैं। इस वक़्त पूरे अयोध्या में उल्लास का माहौल है। सड़कों-गलियों से लेकर छतों पर केसरिया झंडे लहरा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे।

अयोध्या में राम जन्म भूमि पूजन के कार्यक्रम की पूरी कवरेज करने के लिए सुदर्शन न्यूज़ चैनल के चीफ इन एडिटर सुरेश चव्हाणके अयोध्या पहुंच गए हैं। देश में सांप्रदायिक नफरत फैलाने के लिए मशहूर सुरेश चव्हाणके की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अयोध्या जाते हुए हाईवे पर कुछ लोग सुरेश चव्हाणके को तोहफे में कुछ दे रहे हैं। जोकि हरे रंग के पेपर में पैक किया गया है। इस तोहफे को खोलते हुए कह रहे हैं कि अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के लिए जा रहा हूं और भगवान राम की तस्वीर को हरे रंग के पेपर में पैक करके मुझे दिया गया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश चव्हाणके ने कैप्शन में लिखा है कि जब “हरा रंग” मेरे सामने आया…… वह भी अयोध्या जाते हुए।

गौरतलब है कि सांप्रदायिक सोच रखने वाले सुरेश चव्हाणके ने हरे रंग पर ऐसी टिप्पणी कर धर्म विशेष के लोगों का मजाक उड़ाया है। उनकी इस हरकत पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने उन्हें यद् दिलाया है कि देश के तिरंगे में भी हरा रंग है।

एक यूज़र्स ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि जिस ऑक्सीजन से जिंदा हो वो भी पेड़ पौधों के हरे पत्तों से प्राप्त होता है। और हां अपने आपको श्रीराम का अनुयाई होने का दंभ मत पालो क्योंकि श्रीराम को ना किसी रंग से नफरत था ना वस्तुओं से ना वो इंसानों में भेद करते थे।

वहीँ एक अन्य यूज़र ने लिखा है कि नीचता की नई नई परिभाषा देते रहते है आप। मुझे गर्व है मै आप जैसा हिन्दू नहीं हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × three =