देश के विवादित न्यूज़ एंकर अर्णब गोस्वामी के चैनल को अब फिल्म प्रोड्यूसर और सुशांत के करीबी दोस्त रहे संदीप सिंह नोटिस भेजा है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है।

इसी के साथ कई न्यूज़ चैनलों ने सुशांत केस की जांच को लेकर अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए कई तरह की फर्जी खबरें चलाई। खासतौर पर सुशांत मामले में अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी भी बहुत ही शर्मनाक रिपोर्टिंग की।

गौरतलब है कि रिपब्लिक टीवी न्यूज़ ने संदीप सिंह को सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का मास्टरमाइंड करार कर दिया था। मीडिया ने अपने चैनल पर इससे संबंधित के स्टिंग चलाए थे।

हाल ही में एम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई है। बल्कि यह आत्महत्या का मामला है। जिसके बाद रिपब्लिक टीवी को मुंबई पुलिस ने भी समन भेजा है।

अब सुशांत के करीबी दोस्त रहे संदीप सिंह ने रिपब्लिक टीवी और अर्णब गोस्वामी के पर मानहानि का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने रिपब्लिक टीवी को लीगल नोटिस भेज दिया है।

संदीप सिंह ने अर्णब गोस्वामी को भेजे गए एक ऐसे लीगल नोटिस की कॉपी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। उन्होंने इस नोटिस में चैनल पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

इसके साथ ही संदीप सिंह ने चैनल से 200 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है। इस लीगल नोटिस की तस्वीर शेयर करते हुए संदीप सिंह ने लिखा है कि अब भुगतान वक्त आ गया है।

बताया जा रहा है कि इस नोटिस में संदीप सिंह के खिलाफ मीडिया में दिखाई और लिखी गई गलत खबरों की तस्वीरों, वीडियो के साथ-साथ आर्टिकल हटाने की मांग की गई है।

इसके साथ ही उन्होंने उनके खिलाफ झूठी खबरें फैलाने वाले न्यूज़ चैनलों से लिखित या फिर वीडियो जारी कर माफी मांगने की बात भी कही है।

आपको बता दें कि साल 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान संदीप सिंह ने पीएम मोदी की बायोपिक बनाई, जिसमें विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 9 =