sharad pawar
Sharad Pawar
  • 28.6K
    Shares

दिल्ली में हुए पिछले दिनों हिंसा में अबतक 46 से ज्यादा लोगों की जान चली गयी है। देश की राजधानी दिल्ली में हुए इस हिंसा को लेकर अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

शरद पवार ने दिल्ली हिंसा के लिए BJP को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा- ‘जब सरकार दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकी तो उसने दिल्ली में हिंसा करवा दी।’

शाह जी, दिल्ली की तरह बंगाल में भी BJP का सफाया होगा, आप सिर्फ विनाश लाते हैं, विकास नहीं : महुआ

सम्मेलन को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा- दिल्ली में जो कुछ हो रहा है उसकी 100 फीसदी जिम्मेदारी मोदी सरकार की है क्योंकि कानून व्यवस्था के लिए वही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा, पिछले कुछ दिनों से राजधानी दिल्ली जल रही है। केंद्र में सत्तारूढ़ दल वहां विधानसभा चुनाव नहीं जीत सका और उसने सांप्रदायिकता को हवा देकर समाज को बांटने का प्रयास किया।

उन्होंने आगे कहा- मैं दुखी था जब प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान कहा कि व्यक्ति की पहचान उसके कपड़ों से की जा सकती है. देश का प्रधानमंत्री सभी धर्मों का, लोगों का और राज्यों का होता है। वह पूरे देश का होता है। ऐसे पद पर आसीन व्यक्ति का धार्मिक भेदभाव करने वाली बयानबाजी करना चिंताजनक बात है।

जब पुलवामा में 300kg RDX का पता नहीं चला तो दिल्ली दंगों के मास्टरमाइंड का क्या पता चलेगा?

आप अन्य नेताओं के भाषणों को भी सुन सकते हैं, जैसे कि गोली मारो के नारे। इस तरह के नारे लोगों को बहुत भय में डाल रहे हैं और हमारे देश में ऐसी निंदनीय बातें कभी नहीं हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here