प्रधानमंत्री मोदी का बादलों वाला इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने वायुसेना को बादलों से फायदा मिलने का सुझाव दिया था। उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि आसमान में छाए बादल और भारी बारिश हमें पाकिस्तानी रडार से बचने में मदद कर सकते हैं।

इस बयान पर सोशल मीडिया पर उनकी फजीयत हो गई जिसपर अब विपक्षी दल ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर इंटरव्यू को लेकर सवाल उठाये। उन्होंने लिखा-

मोदी बोले- 1988 में मेरे पास डिजिटल कैमरा था, कांग्रेस बोली- अब मत पूछना हमने 60 सालों में क्या किया

मीडिया वालों अपने दिल पर हाथ रखकर पूछो अगर ये बयान देश के किसी दूसरे नेता ने दिया होता तो आप लोग TV पर उसे पागल खाने भेजने की माँग कर रहे होते, अर्नब तो किसी पागल खाने के सामने पहुँच कर ही चिल्ला रहा होता।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी के रडार वाले बयान से ये साफ़ हो गया की मोदी जी ने बालाकोट पर देश से झूठ बोला।

क्या कहा था पीएम मोदी ने?

मोदी ने इंटरव्यू में बताया मौसम एकाएक खराब हो गया था। आसमान में बादल छाए थे। भारी बारिश हो रही थी। विशेषज्ञों के मन में उस समय मौसम को लेकर शंका थी।

वे सोच रहे थे कि क्या बादलों के रहते हम ऐसा कर सकते हैं? कुछ विशेषज्ञों ने कहा कि यदि हम तारीख बदल दें तो। मगर मेरे दिमाग में दो बातें थीं। एक इस बात का गुप्त रहना।

दूसरा मैंने विशेषज्ञों से कहा कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो विज्ञान का जानकार है। मैंने कहा कि वहां बादल छाए हैं, भारी बारिश भी हो रही है। मगर यह फायदेमंद भी है। मेरी एक कच्ची सोच है कि बादल हमें फायदा भी दे सकते हैं, हम रडार से बच सकते हैं। हर कोई गफलत में पड़ गया। आखिरकार मैंने कहा कि चलिए करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here