sanjay singh
Sanjay Singh

आम आदमी पार्टी की शानदार जीत के बाद बीजेपी नेता हार के कारणों की समीक्षा करने के बजाय दिल्ली की जनता को ही मुफ्तखोर बताने पर अमादा है। केजरीवाल ने अपने कामों पर वोट मांगा तो वही बीजेपी ने हिन्दू मुस्लिम ध्रुवीकरण करने की कोशिश की। लेकिन दिल्ली की जनता ने विवादित, संप्रदायिक और नफरत से भरी बातों पर झाड़ू मार दी।

काम के नाम पर केजरीवाल को दुवारा दिल्ली की सिंहासन पर बैठाया। नतीजे से इस कदर बीजेपी के नेता बौखला ऊठे कि जिस जनता के सामने हाथ जोड़कर वोट मांगा, उसी जनार्दन को ही मुफ्तखोर और हिन्दू विरोधी बता रहे है।

इस पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा- ‘भाजपा के कुछ दुखी आत्मा कह रही है। दिल्ली वाले मुफ्तखोर हैं, शर्म करो भाजपाईयों तुम बड़े बड़े पूंजीपतियों को लाखों करोड़ की छूट देते अडानी अंबानी को मजबूत करते हो हम आम आदमी को मजबूत करते हैं। उससे तुम्हें तकलीफ क्यों होती है।’

कहा तो आम आदमी पार्टी को धूल चटाने वाले थे, लेकिन बीजेपी खुद मिट्टी में मिल गई। दिल्ली की जनता को कहते रहे मुसलमान की ओर देखो, पाकिस्तान को देखो, क्या करोगे सस्ती बिजली लेकर, फ्री बस यात्रा करके, मुफ्त दवा लेकर अभी हिन्दू खतरे में है। दिल्ली की निजाम की तरफ देखो। लेकिन दिल्ली की जनता ने एक ना सुनी और उनकी सारी जहरीली बातों पर झाड़ू चला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here