इस बार बिहार में हो रहे चुनाव में एनडीए को टक्कर देने के लिए तेजस्वी यादव को महागठबंधन का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाया गया है। राजद नेता तेजस्वी यादव युवाओं के बीच काफी चर्चित है।

लालू यादव के जेल जाने के बाद पार्टी की सारी जिम्मेवारी तेजस्वी यादव के सिर पर है और वह इसे बखूबी निभा भी रहे हैं।

इस वक्त राज्य में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए चुनाव प्रचार चल रहे हैं। इसी बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने तेजस्वी यादव के लिए बड़ा बयान दिया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान संजय राउत ने कहा है कि अगर इस बार राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बन जाए तो मुझे इसमें बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं होगा।

तेजस्वी यादव राज्य के ऐसे युवा नेता हैं। जो बिना किसी सहारे के राज्य में एनडीए को चुनौती दे रहे हैं। उनके पिता और राजद अध्यक्ष अभी जेल में है।

इस दौरान संजय राउत ने कहा है कि मैं तेजस्वी यादव को बहुत सालों से फॉलो कर रहा हूं। काफी लोगों का मानना है कि वह बिहार चुनाव में एक कमजोर कड़ी है।

लेकिन वह एक मजबूत कड़ी बनकर उभरे हैं। राज्य में जितने भी दिग्गज नेताओं के बेटे हैं उनमें से सबसे सुपर तेजस्वी यादव है।

इसके साथ ही शिवसेना नेता ने देश के चुनाव आयोग पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत का जो चुनाव आयोग है। वह भारतीय जनता पार्टी की ही एक ब्रांच है। इसलिए आप उनसे यह उम्मीद नहीं कर सकते कि वह निष्पक्ष हो।

इस दौरान उन्होंने बिहार के मुंगेर में हुई हिंसा पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह घटना हिंदुत्व पर सीधा हमला है।

भाजपा महाराष्ट्र में हिंदुत्व को लेकर ठाकरे सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। जबकि उनके राज्य में ऐसी घटनाएं घट रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × five =