भारत ने रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच फंसे भारतीयों को सुरक्षित वापस लाने के लिए ऑपरेशन गंगा लॉच किया है।

गुरूवार की दोपहर नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जानकारी दी कि आज 19 फ्लाइट 3726 भारतीयों को लेकर भारत पहुंचेगी।

इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो रोमानिया का बताया जा रहा है। वीडियो में रोमानिया का एक मेयर सिंधिया को डांटता नजर आ रहा है।

रोमानिया का मेयर पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया को समझाता है। फिर सिंधिया थोड़ी ऊंची आवाज में मेयर से कहते हैं, ‘मुझे तय करने दीजिए कि मैं क्या बोलने वाला हूं’

ज्योतिरादित्य सिंधिया की ये हरकत रोमानिया के मेयर को नागवारा गुजरती है। और वो सिंधिया से भी अधिक ऊंची आवाज में बोलते हुए उन्हें याद दिलाता है कि इतने समय से भारतीय बच्चों के रहने औऱ खाने का प्रबंध हमने किया है ना कि आपने ने।

रोमानिया के मेयर कहते हैं, हम इन बच्चों के रहने और खाने का प्रबंध कर रहे हैं, आप नहीं। आप इन्हें ये बताईये कि घर कब ले जा रहे हैं।

सिंधिया और मेयर के बीच हुई इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने भी वीडियो साझा करते हुए टिप्पणी की है। सुरेंद्र ने ट्वीटर पर लिखा है, श्री नरेंद्र मोदी जी के मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की रोमानिया के एक मेयर द्वारा इतनी बेज्जती! विश्वास नहीं हो रहा है? सर्वशक्तिमान भारत बनाया था कांग्रेस ने। क्या से क्या बना दिया भाजपा ने!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =