जनता पर महंगाई की मार जारी है। पेट्रोलियम उत्पादों की बढ़ती कीमत ने जनता की कमर तोड़ दी है। कई जगहों पर पेट्रोल-डीज़ल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गई है, जिसका विपक्षी पार्टियां लगातार विरोध कर रही हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पर आम लोगों की जेब खाली करके ‘मित्रों’ की झोली भरने का काम कर रही है। राहुल गांधी ने ये बात ट्वीट कर कही।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “पेट्रोल पम्प पर गाड़ी में तेल डालते समय जब आपकी नजर तेजी से बढ़ते मीटर पर पड़े, तब ये जरूर याद रखिएगा कि कच्चे तेल का दाम बढ़ा नहीं, बल्कि कम हुआ है। पेट्रोल 100 रुपय/लीटर है।

आपकी जेब खाली करके ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ्त में कर रही है!”

 

बता दें कि देश में पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें आसमान छू रही हैं। बीते शनिवार को डीज़ल की कीमत में 37 से 39 पैसे तक की बढ़ोतरी हुई थी, तो वहीं पेट्रोल की कीमत भी 38 से 39 पैसे तक बढ़ी थी।

दिल्ली और मुंबई में पेट्रोल की कीमत अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। तेल के बढ़ते दामों को लकेर विपक्षी पार्टियां लगातार मोदी सरकार को निशाना बना रही है।

इससे पहले भी राहुल गांधी ने तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार ने ठाना है,जनता को लूटते जाना है। बस ‘दो’ का विकास कराना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + five =