हरियाणा में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस किसानों के पक्ष में लगातार भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर ले रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने सोशल मीडिया पर मोदी सरकार पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल गाँधी ने कल प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के किसानों की आय दोगुनी करने के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि ये सूट बूट वालों की सरकार है।

इसके साथ ही राहुल गांधी यह भी कह चुके हैं कि मोदी सरकार किसानों के साथ बातचीत का ढकोसला न करें। प्रधानमंत्री को अपना अंहकार छोड़ कर किसानों को उनके अधिकार देने चाहिए।

अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार को कोरोना वैक्सीन को लेकर भी घेरा है। राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मुद्दे पर उनके स्टैंड के बारे में सवाल किया है।

राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा है कि “पीएम कहते हैं सभी को वैक्सीन मिलेगा। बिहार चुनाव में बीजेपी कहती है सभी को फ्री वैक्सीन मिलेगा। अब, सरकार कह रही है कि कभी नहीं कहा कि सभी को वैक्सीन मिलेगा। प्रधानमंत्री का इस मुद्दे पर क्या स्टैंड हैं?”

आपको बता दें कि कोरोना वैक्सीन मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में हैरानीजनक बयान दिया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव का कहना है कि केंद्र सरकार ने पूरे देश में कोरोना टीकाकरण की बात कभी नहीं की है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी अपने संबोधन में कई बार कह चुके हैं कि कोरोना वैक्सीन बनने के बाद देशभर के लोगों तक इसे पहुंचाया जाएगा।

इसके साथ ही देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा बिहार विधानसभा के चुनाव प्रचार में ये दावा किया गया कि अगर राज्य में एनडीए की सरकार बनती है तो लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 14 =