देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल ‘देव दिवाली’ के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने गंगा नदी के दोनों किनारों पर लाखों दीप जलाकर देव दिवाली मनाई।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने गंगा घाट पर आयोजित किए गए लेज़र शो का भी खूब आनंद लिया।

जिसकी एक वीडियो पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की गई थी। जिसकी कैप्शन में हर हर महादेव लिखा है। इस वीडियो में पीएम मोदी लेजर शो का आनंद लेते हुए झूमते नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी की इस वीडियो के चलते मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। विपक्ष के कई नेताओं ने पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि एक तरफ किसान सर्दी के मौसम में सड़कों पर उतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

दूसरी तरफ जो भाजपा बेपरवाही और किसानों विरोधी होने का सबूत देते हुए चुनाव प्रचार और त्यौहार मानाने में जुटी हुई है।

इस मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “ग़ज़ब की बेशर्मी है। काशी की चकाचौंध बनाम त्रस्त किसान। आँखों में शर्म का पानी मर गया आपके मोदी जी।”

 

कार्टूनिस्ट मंजुल ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि “नीरो-वीरो की क्या बिसात है दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के बादशाह के आगे”

वहीँ वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि “लाइट्स को देखकर मोदी झूम रहे हैं, उधर भारत जल रहा है।”

आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी और किसानों पर किए जा रहे अत्याचार की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ये कैसा प्रधानसेवक।

गौरतलब है कि किसानों ने भाजपा को चेतावनी देते हुए ये साफ़ कर दिया है कि जब तक सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती, तब तक हम नहीं हटेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 13 =