MP Police
MP Police
  • 34.4K
    Shares

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक शख़्स को बेरहमी से पीटता नज़र आ रहा है। पुलिसकर्मी शख़्स को लाठी से तब तक पीटता है जब तक कि वो बेहोश नहीं हो जाता।

पुलिस की बर्बरता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को शेयर करते हुए शिवराज सरकार और पुलिस महकमे पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी इस वीडियो को फ़ेसबुक पर पोस्ट किया है। उन्होंने शिवराज सरकार से मांग की है कि आरोपी पुलिसकर्मी को बर्खास्त किया जाए।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जिस शख़्स की पिटाई की है वो सासौर तहसील के पीपला नारायण वार गांव का रहने वाला वामन सरयाम है। बताया जा रहा है कि वामन को नशे की लत है और वो नशा करने के बाद गांव में हंगामा करता है। गांव वालों ने वामन कि इसी हरकतों से तंग आकर उसकी शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस वाहन पहुंची और उसपर बेरहमी से टूट पड़ी।

पुलिस ने शख़्स को लाठी से तब तक पीटा जब तक कि वो बेहोश नही हो गया। पुलिस की बर्बरता यहीं नहीं ख़त्म हुई इसके बाद पुलिस ने शख़्स को जूते से पलटाया और फिर घसीटते हुए गाड़ी में बिठाया। मामले का वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन हाज़िर कर दिया है।

जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई है उनके नाम हेड कांस्टेबल कृष्णा डोंगरे और कांस्टेबल आशीष हैं। एएसपी शशांक गर्ग ने कहा कि दोनों के खिलाफ सब डिविजनल ऑफिसर (एसडीओपी) से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here