प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार तब हो गए जब उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पुणे मेट्रो में स्कूल के बच्चों के साथ बैठे हुए फोटो ट्वीट किया।

रविवार को पीएम मोदी मेट्रो रेल परियोजना पुणे का उद्घाटन किया, उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी गरवारे कॉलेज मेट्रो स्टेशन से आनंद नगर मेट्रो स्टेशन के बीच सफर भी किया।

सफर के दौरान पीएम मोदी स्कूल के बच्चों के साथ मेट्रो में बैठे हुए तस्वीर ट्वीट की।

पीएम मोदी के रविवार के दिन स्कूली बच्चों के साथ तस्वीर ट्वीट करने से सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

कांग्रेस के सोशल मीडिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर नितिन अग्रवाल ने पीएम मोदी पर नौटंकी करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है कि रविवार को भी स्कूल खुलवा दिया, फोटो शूट कराने के लिए, नौटंकी में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

ऐसे ही एक ट्वीटर यूजर चिराग बड़जात्या ने लिखा कि इस देश के बच्चे रविवार को भी स्कूल जा रहे हैं, है रोज पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया।

पीएम मोदी के द्वारा रविवार के दिन मेट्रो में यूनिफॉर्म पहने स्कूली बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने से ऐसे ही तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं

बता दें कि पीएम मोदी एक दिवसीय दौरे पर पुणे पहुंचे थे, जहां उन्होंने मेट्रो रेल परियोजना पुणे का उद्घाटन किया साथ पुणे नगर निगम परिसर में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति का अनावरण किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =