narendra modi
Narendra Modi

नागरिकता संशोधन विधेयक पर राज्यसभा में चर्चा हो रही है। राज्यसभा में चर्चा होने से पहले बुधवार सुबह बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर हमला किया। पीएम मोदी ने बिल का विरोध कर रहे दलों को पाकिस्तान परस्त बोल दिया।

उन्होंने कहा, “6 महीने का समय ऐतिहासिक रहा, जो काम वर्षों से नहीं हुआ वह अब हुआ। पाकिस्तान जो भाषा नागरिकता बिल को लेकर बोल रह है वही बात यहां के कुछ दल बोल रहे हैं। इसे जनता तक ले जाइए।”

विपक्षी दलों का नागरिकता बिल का विरोध करना ये प्रधानमंत्री मोदी को पाकिस्तान की भाषा लग रही है। यह अटपटा जरुर लग रहा है क्योंकि विपक्षी दल अपना काम कर रहे हैं। सरकार के गलत कामों को विपक्ष विरोध करके उन्हें सुधारने का मौका देता है। यही काम इस समय विपक्षी दल कर रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी को विपक्ष का विरोध करना पाकिस्तान की भाषा लग रहा है।

पीएम नरेन्द्र मोदी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा कि, पाकिस्तान अब नए नेहरु है। दरअसल, मोदी और उनके मंत्री अपनी सरकार की कमियों की वजह देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु को बताते रहे हैं।

बता दें कि, पीएम ने इस बैठक में कर्नाटक उपचुनाव जीतने पर खुशी जताते हुए सबको बधाई दी।  लोकसभा में बिल पास होने के बाद इसे राज्य सभा में पेश किया जा रहा है। साथ ही 6 महीने में जो काम हुए उसके लिए पीएम ने खड़े होकर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here