पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने इस बार पेट्रोलियम पदार्थों की महंगाई के मुद्दे पर सिन अभिनेता अमिताभ बच्चन को लपेटे में लिया है।

पप्पू यादव ने कहा कि जब मैं जेल से आजाद हो जाउंगा तब अमिताभ बच्चन को 100 रुपये लीटर वाला पेट्रोल खरीद कर दूंगा ताकि वो अपनी कार को आग लगा सकें।

पप्पू यादव ने ट्वीटर पर लिखा है कि “जेल से बाहर निकलते ही इस बार मैं अमिताभ बच्चन से मिलूंगा. 2012 से ही उनकी इच्छा है कि वो अपनी कार पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने की।

शायद लाॅकडाउन की वजह से उनके पास पैसे नहीं है या हो सकता है कि कोरोना की वजह से उनकी स्मरण शक्ति कमजोर हो गई है।”

पप्पू यादव ने कहा कि जब पेट्रोल 73 रुपये लीटर हुआ करता था तब अमिताभ बच्चन अपनी कार पर स्प्रे कर उसे जलाना चाहते थे, अब तो ये 102 रुपये लीटर हो गया है।

मालूम हो कि देश में इन दिनों पेट्रोल डीजल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रही है। सरकार का इन पर कोई नियंत्रण नहीं है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 107 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गया है।

लगातार होती इस मूल्यवृद्धि से जहां महंगाई बढ़ती जा रही है तो वहीं आम आदमी का बजट भी गड़बड़ा गया है।

एक तरफ तो कोरोना के लगातार दो लहर से कराहता आम आदमी, लाॅकडाउन से घटती आमदनी और फिर महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है।

ऐसा नहीं है कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में कोई पहली बार बढ़ोतरी हो रही है। पिछली सरकार के दौरान भी जब डाॅ मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री हुआ करते थे, तब पेट्रोल की कीमत 73 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई थी लेकिन उस समय लोगों को बोलने की आजादी थी।

अमिताभ बच्चन जैसे लोग सरकार पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट पर ट्वीट करते थे और सरकार पर निशाना साधा करते थे।

आज पेट्रोल 102 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है लेकिन बाॅलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन मौन हैं. उनको पता नहीं क्या हो गया है।

ये वही अमिताभ बच्चन हैं जो 73 रुपये पेट्रोल होने पर पेट्रोल पंप पर जाकर कहते थे कि टंकी में मत डालो, कार पर ही स्प्रे कर दो ताकि मैं इस कार को आग लगा कर जला दूं।

पप्पू यादव ने अमिताभ बच्चन को वही पुराना ट्वीट याद दिलाया है कि अब तो पेट्रोल 102 रुपये हो गया है… चलो आग लगाते हैं आपकी कार को।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + nineteen =