फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम के तीसरे पार्ट की शूटिंग भाजपा शासित मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही थी।

इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग सेट पर जबरदस्ती घुसकर जमकर हंगामा किया है।

खबर के मुताबिक, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा डायरेक्टर प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की गई और उनके चेहरे पर स्याही भी फेंकी गई।

इस घटना की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग करने आई टीम के साथ मारपीट की है।

इस पूरी घटना पर राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने बजरंग दल का समर्थन करते हुए कहा है कि मैं भी इस वेब सीरीज के नाम को बदलने के पक्ष में हूँ।

ऐसा सिर्फ हिंदू धर्म के साथ ही क्यों किया जाता है। अगर हिम्मत है तो दूसरे धर्म के बारे में भी इस तरह करके दिखाएं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि शूटिंग को लेकर हम स्थाई गाइडलाइन जारी करने वाले हैं। जिसमें पहले प्रशासन को स्टोरी देकर शूटिंग की अनुमति लेनी होगी।

अगर कोई आपत्तिजनक या किसी धर्म को आहत करने वाला सीन होगा। तो उसे हटाने के बाद ही शूटिंग की अनुमति दी जाएगी। इसके अलावा उन्होंने डाबर के लेस्बियन एड पर भी आपत्ति जताई है।

भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा के इस बयान पर पत्रकार विनोद कापड़ी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि “इससे ज़्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री खुलेआम तालिबान की राह पर हैं।

वो प्रकाश झा फ़िल्म टीम के हमलावरों के साथ खड़े दिख रहे हैं। इस देश को क्यों तबाह करने पर तुले हो @narendramodi ?? इस देश ने क्या बिगाड़ा है आपका ??

आपको बता दें कि फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा का विरोध करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि वेब सीरीज आश्रम का नाम बदला जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × one =