केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री अजय भट्ट ने युद्धग्रस्त यूक्रेन से लौटने वाले बच्चों के सामने जमकर पीएम मोदी का गुणगान किया।

ये हास्यास्पद ही नहीं शर्मनाक भी है कि जब बड़ी संख्या में देश के बच्चे कठिन हालातों से जूझ रहे हो तब भी उनके सामने मोदी-मोदी का जाप सरकार की ओर से किया जा रहा है।

इन छात्रों ने केंद्रीय मंत्री के सामने अपना रुख भी साफ कर दिया। जब मंत्री ने बच्चों से भारत माता की जय के नारे लगवाए तो बच्चों ने भी भारत माता की जय बोला।

लेकिन हद तो तब हो गई, जब मंत्री ने बच्चों से “मोदी जी जिंदाबाद” के नारे लगवाए तो उन्होंने मोदी जिंदाबाद करने से इंकार कर दिया।

वहीं यूक्रेन से भारत लौटे इन बच्चों में शामिल एक लड़की ने क्रोध में बोला कि हमलोग अपनी कोशिशों से लौट कर आए हैं, इस वजह से केंद्र सरकार को झूठमूठ को वाहवाही लूटने के चक्कर में लगी हुई है।

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा- यूक्रेन से लौटे बच्चों ने ‘भारत माता की जय’ तो बोली लेकिन ‘मोदी जी की जय’ के जवाब में चुप रहे, मुस्कुरा दिए।

बेशर्मों की गज़ब बेइज्जती की। वाह, बच्चों! 

 

मालूम हो कि इंडियन एयर फोर्स का चौथा विमान यूक्रेन में फंसे छात्रों का एक जत्था लेकर दिल्ली के हिंडन एयरबेस आया था। यहां पर इन छात्रों की वापसी को केंद्र सरकार ने इवेंट बनाने की कोशिश की।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट स्वागत के लिए एयरबेस पहुंच गए और मोदी मंत्र का जाप शुरू कर दिया जिसे छात्रों ने नापसंद किया।

केंद्रीय मंत्री ने छात्रों से कहा कि सोचिए कि अगर हमें पीएम मोदी जी का नेतृत्व ना मिला होता तो आज स्थिति क्या होती!

केंद्रीय मंत्री ने पांच मिनट तक भाषण दिया और परेशान बच्चे मंत्री के भाषण को झेलते रहें।

मंत्री ने कहा कि ये मोदीजी के प्रयासों का ही प्रतिफल है जो बच्चों का जीवन आज बच पाया है। इसके बाद मंत्री ने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए जिसका जवाब देने से बच्चों ने इंकार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 8 =