• 1.8K
    Shares

एक न्यूज़ चैनल के कार्य्रकम में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कन्हैया कुमार से बहस करते हुए पीएम मोदी को सबका पिता बताया था।

इस बात को गुजरे कई महीने हो गए मगर तमिलनाडु सरकार के डेयरी विकास मंत्री के टी राजेन्द्र बालाजी ने पात्रा की बात को सीरियस ले लिया और आज मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी को पिता समान बता दिया।

बालाजी ने कहा, मोदी हमारे डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं, हम उनके नेतृत्व को स्वीकार करते हैं। मंत्री बालाजी ने कहा कि अम्मा (जयललिता) के निधन के बाद पीएम मोदी AIADMK को मदद करने और रास्ता दिखाने आगे आए।

इस बयान की सबसे ख़तरनाक बात ये है कि ये एक ज़िम्मेदार व्यक्ति कह रहा है। जो एक ऐसे पद पर है जिसकी जवाबदेही जनता से है न की प्रधानमंत्री मोदी से।

अब मंत्री ने ये बात भले ही पत्रकारों के उस सवाल से निकल आई जिसमें उनसे सवाल किया गया था कि जब जयललिता ने बीजेपी से गठबंधन नहीं किया तो मौजूदा AIADMK नेतृत्व इस तरह का गठबंधन कैसे कर रहा है।

मोदीराज में विवेक की पत्नी को नौकरी मिल गई, लेकिन शहीद की पत्नी आज भी नौकरी के लिए भटक रही हैं

इस सवाल के जवाब में मंत्री केटी राजेन्द्र ने कहा कि अम्मा का फैसला अलग था, लेकिन अम्मा जैसी बड़ी शख्सियत की गैरमौजूदगी में मोदी हमारे डैडी हैं, इंडिया के डैडी हैं।

ये एक शर्मनाक बयान है जब राज्य का मंत्री प्रधानमंत्री को देश का पिता घोषित कर रहा है। आप पीएम मोदी की तारीफ कर सकते थे उनकी आलोचना भी कर सकते है। मगर उनकी पूजा करना और उन्हें पिता घोषित कर देना कहीं से भी सही नहीं है ठीक वैसे ही आलोचना की आड़ में पीएम मोदी को गाली देना भी गलत है।