पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसके चलते सभी बड़े राजनीतिक दल सक्रिय हो चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

भाजपा पश्चिम बंगाल के रैलियों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हो रही है। अब इसी कड़ी में ममता बनर्जी ने भी भाजपा पर पलटवार किया है।

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने कहा है कि विपक्षी दलों को डराने धमकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने एक आईटी सेल बना रखा है। जिसका इस्तेमाल कर फेसबुक और व्हाट्सप्प पर फर्जी खबरें फैलाई जाती है।

ममता बनर्जी ने कड़े तेवर दिखाए हुए कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो कि नक्सलियों से भी ज्यादा खतरनाक है।

इस दौरान ममता बनर्जी ने जनता को संबोधित करते हुए उनसे एक सवाल पूछा कि लोकसभा चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर नागरिक को 15 लाख रूपये देने का वादा किया है। क्या किसी को ये पैसे मिले हैं ?

इस दौरान ममता बनर्जी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि भाजपा जिस तरह से हमारी सभाओं में लोगों को भेजकर अव्यवस्था बनाने की साजिश करती है। उसी तरह से अब हम भी भाजपा की बैठकों में अपने लोगों को भेज कर व्यवधान पैदा करेंगे।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में दल बदलने का दौर चल रहा है। ममता बनर्जी ने अपने पार्टी के नेताओं को साफ कह दिया है कि जो लोग उनकी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होना चाहते हैं, वे खुशी से जा सकते हैं।

लेकिन हम अपना सर भाजपा के सामने कभी नहीं झुकाने वाले हैं। राजनीति एक विचारधारा होती है। लोग कपड़े रोज बदल सकते हैं। लेकिन विचारधारा को रोज बदला नहीं जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × two =