बिहार में कल दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भले ही इस वक्त जेल में है। लेकिन नीतीश कुमार की सरकार पर सोशल मीडिया के जरिये हमला बोल रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव ने लॉकडाउन का हवाला देते हुए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है।

उन्होने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को वापस बिहार लाने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने कुछ नहीं किया।

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि “यह डबल इंजन नहीं, ट्रबल इंजन सरकार है। लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को वापस लाने के बाद तक डबल इंजन कहा था।”

दरअसल पीएम मोदी ने राजद प्रमुख लालू यादव के गढ़ माने जाने वाले छपरा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की डबल इंजन सरकार राज्य के विकास के लिए प्रतिबद्ध है लेकिन डबल डबल युवराज सिर्फ अपने ही सिहासन की चिंता में डूबे हुए हैं।

पीएम मोदी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए लालू यादव ने नीतीश कुमार की सरकार को ट्रबल इंजन सरकार करार दिया है। पीएम मोदी ने बिहार में सत्तारूढ़ भाजपा जदयू की सरकार को डबल इंजन सरकार करार दिया था।

इसके बाद ही विपक्षी दलों द्वारा इस डबल इंजन की सरकार को घेरा जा रहा है।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की परेशानी और समस्याओं को नजरअंदाज करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की काफी आलोचना हो चुकी है।

हाल ही में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब राज्य के मजदूर लहूलुहान पांव के साथ बिहार लौट रहे थे तो उस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने आवास में बंद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + 9 =