kanhaiya kumar
Kanhaiya Kumar Targets Godi Media
  • 3.4K
    Shares

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए हमले के बाद सीपीआई नेता और जेएनएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने अपने भाषण मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। उस दौरान कन्हैया ने सरकार के साथ साथ गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह पर भी चुटकी ली थी और गोदी मीडिया को अपने निशाने पर लेते हुए चाटुकार करार दिया।

कन्हैया कुमार ने तंज कसते हुए कहा- नेशन वांट्स टू नो शाम को आएगा पत्रकार है ना है है उसकी आँख में शर्म? उसके जूनियर उसके पेशे के जूनियर आज अपने पढ़ने के हक़ के लिए लड़ रहें है एक दिन भी आए वो नेशन वांट्स टू नो बोलने के लिए?

JNU ग़रीब-वंचित परिवार की आवाज बुलन्द करता है इसलिए सत्ता में बैठे लोगों की आँख में चुभता है : कन्हैया

इसके बाद कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने कहा कि किसी दिन मोदी जी अगर गलती से अपने जूता पर ज़हर गिरा लेंगे ना बहुत सारे देश के पत्रकार नहीं रहेंगे। ये हालत है मैं बता हूँ आपको। इसके बाद उन्होंने कहा था कि कोई क्या जय शाह के BCCI का सचिव बना दिए है किसी ने पूछा क्या उसका मेरिट कोई ना पूछता?

कन्हैया कुमार ने बीजेपी और खास कर गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश के गृहमंत्री हमे टुकड़े-टुकड़े गिरोह कहकर बुलाते हैं। तो मैं उनको बस इतना बता देना चाहता हूं कि हम देश के टुकड़े नहीं बल्कि बीजेपी के टुकड़े करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here