• 9.1K
    Shares

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कथित ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर नज़र आ रही है। अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ऑडियो को लेकर बीजेपी पर ज़ोरदार हमला बोला है।

उन्होंने ट्विटर के ज़रिए कहा, “मैं तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जान-बूझकर साज़िश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रच गिराया है क्योंकि मेरी सरकार किसानों का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी, महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी, मिलावट व माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ अभियान चला रही थी, प्रदेश में निवेश ला रही थी, निरंतर जन-हितैषी कार्य कर रही थी, भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ।”

कमलनाथ ने आगे लिखा, “उसे डर व भय था कि इन सब कार्यों से उसका वर्षों तक सत्ता में वापस लौटना नामुमकिन हो जायेगा। अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गयी और सच्चाई भी प्रदेश की जनता के सामने आ गयी कि मेरी सरकार को गिराने के लिये किस तरह की साज़िश व खेल रचा गया और उसमें कौन-कौन शामिल था।

उन्होने कहा, “जो लोग कहते थे कि कांग्रेस की सरकार के पास बहुमत नहीं था, वो अपने असंतोष से गिरी, हमने नहीं गिरायी। उनके झूठ की पोल भी अब सभी के सामने आ चुकी है। शिवराज ने 15 वर्ष झूठ के बल पर सरकार चलायी, जनता ने सबक़ भी सिखाया लेकिन अभी भी निरंतर झूठ परोस रहे है।”

बता दें कि शिवराज सिंह का जो कथित ऑडियो सामने आया है, उसमें वो शिवराज को ये कहते हुए सुना जा सकता है की मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने का आदेश उन्हें बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से मिला था। क्लिप में कथित तौर पर शिवराज कह रहे हैं कि सरकार गिराने के लिए केंद्रीय नेतृत्व ने ही ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी भाई को तोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here